Hockey

Asia Cup 2022 L’équipe de hockey indien a remporté le Japon des médailles de bronze au Japon dans le match de troisième place par 1-0 se termine sur la note gagnante भारतीय हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, जापान से एक हार का बदला दो जीत से लियान से एक हार का बदला दो जीत से लियानप से एक हार का बदला दो जीत से लियाप.

Source de l’image : TWITTER @HOCKEYINDIA
Date de fin d’année 2022

Points forts

  • Plus d’informations
  • जापान को ब्रॉन्ज मेडल मैच में भारत ने 1-0 से हराय
  • टूर्नामेंट में जापान के खिलाफ तीसरे मैच में दूसरी बार जीता भारत

एशिया कप हॉकी 2022 (Asie Cup Hockey 2022) में भारतीय हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल न नाम कर लिया है। बुधवार को इंडोनेशिया के जकार्ता में तीसरे स्थान के लिए खेले गए मुकाबले में भारत ने जापान को 1-0 से मात दी।।। ने. इस टूर्नामेंट में जापान ने ग्रुप मैच में भारत को 5-0 से हराया था। जिसका बदला भारतीय टीम ने पहले सुपर -4 मैच और अब ब्रॉन्ज मेडल मैच में जापान को हराकर लिया है।।।।।।।।।।। भारत की ओर से मैच का इकलौता गोल राज कुमार पाल ने 7 वें मिनट में किया था।

जानिए मैच का पूरा हाल

भारत ने पहले पांच मिनट में कई हमले बोले लेकिन डी के भीतर उन्हें कामयाबी नहीं मिली। 7 वें मिनट में उत्तम सिंह ने जवाबी हमले पर दाहिने फ्लैंक से र face तीन मिनट बाद भारत को लगातार दो पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन गोल नहीं हो सक सका। पहले क्वार्टर के आखिरी पांच मिनट में जापान ने बराबरी का गोल दागने की बहुत कोशिश की लेकिन भारतीय डिफेंस काफी मजबूत दिखी दिखी। जापान को 20 वें मिनट में दो पेनल्टी कॉर्नर मिले जिन्हें भारतीय डिफेंडर्स ने गोल में बदलने नहीं दिया। दूसरे क्वार्टर में दोनों टीमों ने कई मौके बनाये लेकिन तीसरे क्वार्टर में लय कायम नहीं रख सकीं।।।। लय लय क.


ब्रेक के बाद जापान ने आक्रामक खेल दिखाकर फिर लगातार दो पेनल्टी कॉर्नर बनाए लेकिन भारतीय डिफेंस को भेद नहीं सके सके।. भारत को एक और गोल करने का मौका भी मिला लेकिन एस वी सुनील के पास पर राजकुमार का शॉट ऊपर से निकल गया। आखिरी दो क्वार्टर में जापानियों ने काफी कोशिश की लेकिन बीरेंद्र लाकड़ा की अगुवाई में भारतीय रक्षण बहुत्त था। जापान को 48 वें मिनट में तीन पेनल्टी कॉर्नर लगातार मिले जिन पर गोल नहीं हो सक. Plus d’informations

भारत का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा

भारतीय टीम ने मंगलवार को सुपर -4 के अपने आखिरी मुकाबले में साउथ कोरिया के खिलाफ 4-4 से ड्रॉ खेला था। इस मुकाबले में जीतने में नाकामयाब रहने के बाद टीम इंडिया खिताब की दौड़ से बाहर हो गई थी। इससे पहले मलेशिया के खिलाफ भी भारत ने ड्रॉ खेला था और सुपर -4 के पहले मैच में जापान को 2-1 से मात दी थी।। में ज. टूर्नामेंट के लीग मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ ड्रॉ खेलने के बाद इंडोनेशिया को बुरी तरह पीटा था। इसके बाद जापान ने भारत को 5-0 से मात दी थी।

हॉकी एशिया कप के सुपर-4 में भारतीय टीम का सफर







मैच परिणाम
भारत बनाम जपान भारत को 2-1 से मिली जीत
भारत बनाम मलेशिया 3-3 jours plus tard
भारत बनाम साउथ कोरिया 4-4 से ड्रॉ रहा मैच

Plus d’informations







मैच परिणाम
भारत बनाम पाकिस्तान 1-1 से ड्रॉ रहा मैच
भारत बनाम इंडोनेशिया भारत ने 16-0 से जीता मैच
भारत बनाम जापान भारत को 5-2 से मिली हार

राफेल नडाल का दबदबा बरकरार, फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच को दी मात

गौरतलब है कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में नियमित कप्तान मनप्रीत सिंह समेत कई सीनियर खिलाड़ियों के बिना उतरी। समेत कई. इस टूर्नामेंट में बतौर डिफेंडिंग चैंपियन उतरी भारतीय टीम की कपtenir पिछले संस्करण के फाइनल में भारत ने ढाका में आयोजिच हुए फाइनल मैच में मलेशिया को 2-1 से opération तीसरी बार यहाब अपने-1 से. भारत के अलावा पाकिस्तान भी तीन बार ये खिताब जीता है, जबकि दक्षिण कोरिया सबसे सफल टीम है, जिसने पिछले 10 सीजनों में चार बार यह खिताब अपने न 0 कियœuvre इस सीजन के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने हैं मलेशिया और साउथ कोरिया।

.

Leave a Comment